ShramIN-Logo
Candidate LoginEmployer Login
ShramIN-Logo

Nuclear Power Corporation of India Ltd में Draughtsman Vacancy

Nuclear Power Corporation of India Ltd में Draughtsman Vacancy

Date – 01-05-2023

Transcript:-

हैलो दोस्तों, आज के इस ब्लॉग में हम बात करने वाले हैं आईटीआई से जुडी एक और वैकेंसी के बारे में जो आईटीआई से रिलेटेड है। तो अगर आप भी एक आईटीआई पास आउट स्टूडेंट हैं और कहीं नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो यह ब्लॉग आपके लिए बहुत इम्पॉर्टेंट होने वाला है। तो बने रहिये इस ब्लॉग के अंत तक हमारे साथ ।

दोस्तों, न्यूक्लिअर पावर कॉर्पोरेशन ऑफ़ इंडिया लिमिटेड में Draughtsman & Mechanical के लिए 2 पदों पर Apprenticeship Vacancy आयी है। इसके लिए आईटीआई की Draughtsman ट्रेड से पास स्टूडेंट्स Vacancy के लिए अप्लाई कर सकते हैं। इसकी एजुकेशन  क्वालिफिकेशन की अगर बात करें तो इसमें 10TH के साथ आईटीआई पास स्टूडेंट्स अप्लाई कर सकते हैं। इसके अलावा इसके सेलेक्शन प्रोसेस में WRITTEN टेस्ट के साथ इंटरव्यू भी लिया जायेगा।

दोस्तों, इस Draughtsman Vacancy वैकेंसी में 16 साल से लेकर 24 साल तक की उम्र के स्टूडेंटन्स अप्लाई कर सकते हैं और इसकी आप्लिकेशन प्रक्रिया 28 अप्रैल से लेकर 25 मई 2023 तक चलने वाली है, जिसके लिए आप इसकी ऑफिशियल वेबसाइट  Npcil.Nic.In  पर जाकर इसके नोटिफिकेशन को डिटेल में पढ़कर Apply कर सकते हैं।

इसके अलावा आप इसको हमारे श्रमिन जॉब app पर भी देख सकते हैं, जहां आप ITI/polytechnic से रिलेटेड सारी Jobs अपने मोबाइल फ़ोन पर देख सकते हैं।

Also Read:-

देश के 1,50,000 युवाओं को फ़ोन Manufacturing Sector में मिलेगी Job

Best Electric Vehicle Online Course 2023

Best Government ITI Admission Websites in India