ShramIN-Logo
Candidate LoginEmployer Login
ShramIN-Logo

देश के 1,50,000 युवाओं को फ़ोन Manufacturing Sector में मिलेगी Job

देश के 1,50,000 युवाओं को फ़ोन Manufacturing Sector में मिलेगी Job

Date-24-04-2023

Transcript:-

हैलो दोस्तों, स्वागत है आप सभी का आज के इस ब्लॉग में, आज हम बात करने जा रहे हैं भारत में फ़ोन Manufacturing Sector से जुडी नई Job के बारे में, तो अगर आप भी इस सेक्टर में नौकरी पाना चाहते हैं तो पूरी जानकारी के लिए बने रहिये ब्लॉग के अंत तक हमारे साथ। 

दोस्तों, भारत में जो भी फ़ोन मैन्युफैक्चरिंग कंपनियां हैं, वो अब बिज़नेस बढ़ाने के लिए नए employees की हायरिंग करने वालीं हैं। आपको बता दें कि यह कपनियां चीन से बने फ़ोन का भारत में usage कम करने के लिए भारत सरकार की मेक इन इंडिया योजना से जुड़कर काम शुरू कर रहीं हैं। इसमें इलेक्ट्रॉनिक्स, इलेक्ट्रिकल्स, इन्फॉर्मेशन टेक्नोलॉजी, असेंबली ऑपरेटर, मोबाइल assembler, जूनियर टेक्नीशियन, इंजीनियरिंग मैनेजर और डेटा इंजीनियरिंग में टेक्नीशियन आदि के लिए वैकेंसी आने वालीं हैं। 

दोस्तों, फ़ोन Manufacturing कम्पनीज ने कहा है कि वह इस साल भारत में लगभग 150 हज़ार वैकेंसी निकालने वालीं हैं। और आपको बता दें कि यह भर्तियां ज़्यादातर तमिलनाडु. कर्नाटक और उत्तर प्रदेश में NCR Area के कुछ स्थानों पर होने वालीं हैं। 

 तो अगर आप रिलेटेड फील्ड में ITI या Diploma/Engineering से पास आउट हैं तो यह आपके लिए नौकरी पाने का सबसे अच्छा मौका हो सकता है। इसके लिए आप समय समय पर इन वैकेंसीज के लिए सर्च करते रहिये, और इसके अलावा आप हमारे ShramIN Jobs पोर्टल को भी visit कर सकते हैं , जिस पर हम ITI/ Engineering से रिलेटेड सारी वैकेंसीज पोस्ट करते रहते हैं।

Also Read:-

Best Electric Vehicle Online Course 2023

Best Government ITI Admission Websites in India

EV Sector में जॉब पाने के Free Courses