ShramIN-Logo
Candidate LoginEmployer Login
ShramIN-Logo

ISRO में टेक्निकल असिस्टेंस के पद पर 60 Job Vacancy

ISRO में टेक्निकल असिस्टेंस के पद पर 60 Job Vacancy

Date:- 03-05-2023

Transcript:-

हैलो दोस्तों, आज के इस ब्लॉग में हम आपके लिए लेकर आये हैं पॉलिटेक्निक डिप्लोमा से जुड़ी हुई Job Vacancy की जानकारी। तो बने रहिये ब्लॉग के अंत तक हमारे साथ। 

दोस्तों, भारत सरकार के डिपार्टमेंट ऑफ़ स्पेस के ISRO यानि इंडियन स्पेस रिसर्च आर्गेनाईजेशन में टेक्निकल असिस्टेंस के पद पर 60 Job Vacancy आयीं हैं , जिसमे इलेक्ट्रॉनिक्स, मैकेनिकल, कंप्यूटर साइंस, केमिकल, सिविल, ऑटोमोबाइल, RAC technician आदि ट्रेड्स से डिप्लोमा पास आउट स्टूडेंट्स अप्लाई कर सकते हैं।  इस वैकेंसी की एप्लीकेशन प्रक्रिया की अगर बात करें तो यह 29 अप्रैल 2023 से लेकर 16 मई 2023 तक चलने वाली है। इसके अलावा अगर इस वैकेंसी के सेलेक्शन प्रोसेस की बात करें तो इसमें एक written टेस्ट के साथ साथ स्किल टेस्ट भी लिया जाएगा। और अगर इसमें आपका सिलेक्शन हो जाता है तो आपकी सैलरी 70 हज़ार रूपए हर महीने भी हो सकती है। तो अगर आप भी एक डिप्लोमा पास स्टूडेंट हैं और इस वैकेंसी के लिए अप्लाई करना चाहते हैं तो आप इसकी ऑफिशियल वेबसाइट  http://www.vssc.gov.in   पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं। इसके अलावा आप इसको हमारे श्रमिन जॉब पोर्टल पर देखकर भी अप्लाई कर सकते हैं क्यूंकि हम इसपर आईटीआई/डिप्लोमा से रिलेटेड सभी जॉब्स की वैकेंसीज पोस्ट करते हैं।

इसके अलावा आप इसको हमारे श्रमिन जॉब app पर भी देख सकते हैं, जहां आप ITI/polytechnic से रिलेटेड सारी Jobs अपने मोबाइल फ़ोन पर देख सकते हैं।

Also Read:-

देश के 1,50,000 युवाओं को फ़ोन Manufacturing Sector में मिलेगी Job

Best Electric Vehicle Online Course 2023

Best Government ITI Admission Websites in India