ShramIN-Logo
Candidate LoginEmployer Login
ShramIN-Logo

टेक्नीशियन के पद पर NIT,Meghalya में Vacany

टेक्नीशियन के पद पर NIT,Meghalya में Vacany

Date – 02-05-2023

Transcript :-

हैलो दोस्तों, स्वागत है आप सभी का आज के इस ब्लॉग में, आज के इस ब्लॉग में हम आपके लिए लेकर आये हैं आईटीआई से जुडी एक और वैकेंसी की जानकारी। तो बने रहिये इस ब्लॉग के अंत तक हमारे साथ।

दोस्तों, NIT,Meghalya में टेक्नीशियन के लिए 2 पदों पर Vacany आयी है , जिसमे आईटीआई की मल्टी स्किल्ड टेक्नीशियन ट्रेड से पास स्टूडेंट्स अप्लाई कर सकते हैं। यह एक फुल टाइम जॉब है, जिसमें फ्रेशर्स अप्लाई कर सकते हैं। अगर इसके लिए एजुकेशन क्वालिफिकेशन की डिटेल में बात करें तो आपके पास आईटीआई के साथ साथ 10th में 60 परसेंट मार्क्स होने ज़रूरी हैं, और अगर आप 12th class प्लस ITI पास हैं तो इसमें आपके पास आईटीआई सर्टिफिकेट के साथ 12th में 50 परसेंट मार्क्स होने ज़रूरी हैं।

अब अगर इस भर्ती की  सेलेक्शन प्रक्रिया की बात करें तो इसमें एक written टेस्ट, ट्रेड स्किल टेस्ट और इंटरव्यू भी लिया जाएगा। अगर सैलरी की बात करें तो यह 5,200/- हर महीने से लेकर आपके एक्सपीरियंस और काम के अकॉर्डिंग 2 लाख रूपए हर महीने भी हो सकती है।

इस वैकेंसी में अप्लाई करने के लिए आपकी मैक्सिमम आगे 27 साल तक हो सकती है और इसकी एप्लीकेशन प्रक्रिया 28 अप्रैल से लेकर 25 मई 2023 तक चलने वाली है।

तो अगर आप भी एक आईटीआई पास स्टुडेंट हैं और इस वैकेंसी के लिए अप्लाई करना चाहते हैं तो आप इसकी वेबसाइट nitm.ac.in पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं।

इसके अलावा आप इसको हमारे श्रमिन जॉब app पर भी देख सकते हैं, जहां आप ITI/Polytechnic से रिलेटेड सारी Jobs अपने मोबाइल फ़ोन पर देख सकते हैं।

Also Read:-

देश के 1,50,000 युवाओं को फ़ोन Manufacturing Sector में मिलेगी Job

Best Electric Vehicle Online Course 2023

Best Government ITI Admission Websites in India