ShramIN-Logo
Candidate LoginEmployer Login
ShramIN-Logo

Top 5 cities to find jobs

Date – 17/08/2022

Top 5 cities to find jobs:

Transcript:

Top 5 cities to find jobs: क्या आपको अच्छी जॉब ढूंढ़ने में परेशानी आ रही है? समझ नहीं आ रहा कि अपने ट्रेड से जुड़े जॉब कहाँ और किस शहर में ढूंढें? जानिए 5 ऐसे शहर जहाँ आपको अपने ट्रेड से जुड़ी सबसे ज़्यादा जॉब्स मिल सकती हैं।

लिस्ट में पहला शहर है – अहमदाबाद:

अहमदाबाद पश्चिमी भारत के सबसे बड़े औद्योगिक केंद्रो में से एक है। इस शहर में आपको कई प्रकार की जॉब मिल सकती हैं जैसे – CNC Operator, Computer Operator, computer hardware और network maintenance, mechanical engineering और retail sales।अगर आप इनमें से किसी ट्रेड में जॉब ढूंढ रहे हैं तो ShramIN Jobs app download करें और आज ही जॉब के लिए अप्लाई करें।

अब जानते हैं लिस्ट के दूसरे शहर का नाम – दिल्ली/NCR:

देश भर से हज़ारों लोग हर साल अपने व्यापार और जॉब के लिए दिल्ली आते हैं।  यहाँ हर प्रकार की जॉब आपको मिल सकती है। ShramIN Jobs App के अनुसार इस समय सबसे ज़्यादा जॉब आपको office boy, security guard, mechanical fitter, multi-skilled technician, welder, fabrication, housekeeping  और electrician जैसे ट्रेड्स में मिल सकती हैं।

अब आते हैं लिस्ट के तीसरे शहर पर – मुंबई:

जिसे भारत की commercial राजधानी भी बोला जाता है। मुंबई भारत का सबसे बड़ा औद्योगिक केंद्र है, जहाँ आपको retail sales, security guard, cook और house keeping जैसे कई ट्रेड् में जॉब मिल सकती है।

चौथे नम्बर पर है महाराष्ट्र का ही दूसरा शहर – पुणे:

यह शहर भारत के सबसे महत्वपूर्ण ऑटोमोबाइल और manufacturing का केंद्र माना जाता है। ShramIN Jobs App  पर आपको पुणे में कई जॉब्स मिल सकती हैं जैसे – CCTV Technician, carpenter, mechanical engineering, retail sales और  Computer operator।

इस लिस्ट का आखिरी स्थान है –  उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ

लखनऊ के प्रमुख उद्योग फर्नीचर, कपड़ा पर चिकन कढ़ाई और ट्रेवल टूरिज्म है। यहाँ आपके लिए कई अनगिनत जॉब के अवसर देख सकते हैं जैसे cook, sewing operator, fabric cutter, computer operator और office boy।

तो यह थे भारत के 5 ऐसे शहर जिसमे आईटीआई और डिप्लोमा पास आउट और स्किल्ड लेबर को सबसे ज़्यादा और अच्छी जॉब्स मिल सकती हैं। तो मौका न खोएं और अप्लाई करें ShramIN Jobs App पर।

Also Read:

Top Industries For Electrician Job

Top 5 Courses To Get Job After 10th

Learn 5 Ways To Get A Job Fast