ShramIN-Logo
Candidate LoginEmployer Login
ShramIN-Logo

Top 5 popular job trades of August month

Date: 1/09/2022

Top 5 popular job trades of August month :

Transcript:

क्या आप जानते हैं कौन से Job trades या कैटेगरी में सबसे ज्यादा जॉब हैं ? आज हम लेकर आये हैं ऐसे पांच ट्रेड्स जिनमें अगस्त महीने में SharmIN Jobs App पर सबसे ज्यादा जॉब्स आयी हैं। 

आइये जानते हैं कौन से हैं यह पांच ट्रेड्स : 

1.Computer Operator –

जिसमें कंपनियां जैसे A.P. Enterprises, Soni Enterprise, ASA Industries, Terabytes India Private Limited,आदि जैसी कई कंपनियां दे रही हैं computer operator की ढेर सारी नौकरियां।  अगर आपको इस फील्ड का अनुभव है या इस फील्ड से जुड़े कोर्स कर रहे हैं तो आपके लिए नौकरी का अच्छा अवसर है क्योंकि भारत के कई राज्यों जैसे Gujrat, Maharashtra, Delhi, Jharkhand, Uttar Pradesh में लगभग 960 से भी ज्यादा vacancy इस केटेगरी में हैं। 

2.Delivery Executive –

मोबाइल फ़ोन और इंटरनेट के बढ़ने से ऑनलाइन डिलीवरी का चलन बढ़ गया है जिसके चलते हुए डिलीवरी एग्जीक्यूटिव की नौकरियों में तेज़ी से बढ़ोतरी हो रही है। अगर आप इस क्षेत्र की अच्छी कंपनियों में  नौकरी ढूंढ रहे हैं तो Gigforce, Jubilant foods, White Force, Pidge और रिबेल फूड्स जैसी कंपनियां  डिलीवरी बॉय की ढेरों जॉब्स दे रही हैं । भारत के कई राज्यों जैसे  उत्तर प्रदेश, महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश, हरियाणा, दिल्ली और तमिलनाडु में लगभग 700 से ज्यादा vacancy खाली हैं। 

3.Retail Sales –

AS Enterprises, Premsons Motors Udyog Private Limited, Cars24 services private limited और Saera Electric Auto Private Limited जैसे कंपनियां दे रही हैं रिटेल सेल्स की ढेर सारी नौकरियां हमारे SharmIN जॉब पोर्टल पर। भारत के कई राज्यों जैसे महाराष्ट्र, दिल्ली, गुजरात, मध्य प्रदेश और कर्नाटक में लगभग 550 से भी ज्यादा vacancy उपलब्ध हैं। अगर आप इस क्षेत्र में अपना करियर बनाना चाहते हैं तो आपके लिए ऐसे ही नौकरियों के अनगिनत मौक़े हैं।  

4.Mechanical Fitter –

अगर आप इस फील्ड में experienced हैं या आईटीआई पास आउट हैं और  नौकरी ढूंढ रहे हैं तो, Electro-Tech Transmission Private Limited, Kalco Alu system private limited और Incredible Devices Private limited जैसी कंपनियां मैकेनिकल फिटर की ढेरों जॉब्स दे रही हैं । भारत के कई राज्यों जैसे हरयाणा, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश दिल्ली  और राजस्थान में लगभग 500 से ज्यादा vacancy खाली हैं । 

5.Mechanical Engineering

अगर अपने इस क्षेत्र में डिप्लोमा किया है और जॉब ढूंढ रहे हैं तो Gearlinc system, Hypotech Hydraulic private limited और Allena Auto Industries private limited जैसी कंपनियां दे रही हैं 300 से ज्यादा नौकरियों के अवसर ओडिशा, महाराष्ट्र, तेलंगाना, उत्तर प्रदेश, दिल्ली और गुजरात जैसे कई राज्यों में। 

इन 5 केटेगरी में आपको ढेर सारी जॉब्स मिल सकती हैं । अगर आप experienced, फ्रेशर या आईटीआई पास आउट है और अपने लिए नई जॉब ढूंढ रहे हैं, तो यह सुनहरा मौका अपने हाथ से न जाने दें, और आज ही अप्लाई करें हमारे ShramIN Jobs App पर।  अगर यह वीडियो आपको हेल्पफुल लगी हो तो लाइक, शेयर और चैनल को सब्सक्राइब ज़रूर करें।   

Also Read –

Top 5 Popular Job Trades Of July Month 

Career Options After ITI

Job Opportunities In Solar Energy Sector