ShramIN-Logo
Candidate LoginEmployer Login
ShramIN-Logo

DIYGURU के Electric Vehicle Sector में 100% Job देने वाले Course

DIYGURU के Electric Vehicle Sector में 100% Job गारंटी देने वाले Course

Date-26-04-2023

Transcript:-

हैलो दोस्तों, अगर आप Electric Vehicle सेक्टर में अपना career बनाना चाहते हैं तो आज का यह ब्लॉग ख़ास आप ही के लिए है । तो बने रहिये इस ब्लॉग के अंत तक हमारे साथ।

दोस्तों, आज हम बात कर रहे हैं DIYguru के इलेक्ट्रिक व्हीकल ट्रेंनिंग कोर्सेज के बारे में। DIYguru एक AICTE और ASDC से मान्तया प्राप्त ट्रेंनिंग इंस्टिट्यूट है जो स्टूडेंट्स को प्लेसमेंट भी प्रोवाइड करता है। इसमें DIYguru द्वारा आपको इलेक्ट्रिक व्हीकल फंडामेंटल सर्टफिकेशन कोर्स मिल जाएगा जो कि एक महीने का ऑनलाइन कोर्स है , दूसरा  इलेक्ट्रिक व्हीकल इंटरमीडिएट सर्टफिकेशन कोर्स है जो कि एक महीने का इंटर्नशिप प्रोजेक्ट है , तीसरा इलेक्ट्रिक व्हीकल एडवांस्ड  सर्टफिकेशन कोर्स है जो 1 महीने का ऑनलाइन इंटर्नशिप प्रोजेक्ट है के साथ कराया जाता है । फिर आता है इनका सबसे अच्छा कोर्स  इलेक्ट्रिक व्हीकल नैनोडिग्री प्रोग्राम्स जो कि एक 9 महीने का ऑनलाइन के साथ offline practical कोर्स है । इसमें आपको 9 months के बाद 3 months की इंटर्नशिप भी कराई जाती है। यह इंस्टिट्यूट दावा करती है की इस कोर्स के बाद आपको 100 परसेंट प्लेसमेंट provide करा देगी।

इसके अलावा और भी कई कोर्स जैसे EV research एंड डेवलपमेंट प्रोग्राम्स आदि कोर्सेज available हैं, जो  आपको one month इंटर्नशिप प्रोजेक्ट के साथ कम्पलीट कराये जाते हैं। जिनको आप DIYguru की वेबसाइट  DIYguru.org   पर जाकर डिटेल में चेक कर सकते हैं। इस साईट पर आप अपनी पसंद और requirement के हिसाब से अच्छे EV course में Apply कर सकते हैं।

इसके अलावा आप इसको हमारे श्रमिन जॉब app पर भी देख सकते हैं, जहां आप ITI/polytechnic से रिलेटेड सारी jobs अपने मोबाइल फ़ोन पर देख सकते हैं।

Also Read :-

देश के 1,50,000 युवाओं को फ़ोन Manufacturing Sector में मिलेगी Job

Best Electric Vehicle Online Course 2023

Best Government ITI Admission Websites in India