ShramIN-Logo
Candidate LoginEmployer Login
ShramIN-Logo

IIT धनबाद में GOVT JOB VACANCY

IIT धनबाद में Govt Job Vacancy

Date:04-05-2023

Transcript:

हेलो दोस्तों,आज के इस ब्लॉग में हम आपके लिए लेकर आये हैं आईटीआई और डिप्लोमा  से जुड़ी हुई Govt Job Vacancy की जानकारी। तो बने रहिये रहिये ब्लॉग के अंत तक हमारे साथ।

दोस्तों, आईआईटी धनबाद में जूनियर टेक्नीशियन और जूनियर इंजीनियर  के पदों पर Govt Job Vacancy आयीं हैं। अगर अपने mechanical, civil, electronics, chemical, mining और computer science जैसे ट्रेड से डिप्लोमा पास आउट किया हैं और अपनी फील्ड में ३ साल का एक्सपीरियंस है तो आप जूनियर तकनीशियन की पोस्ट में अप्लाई कर सकते हैं।  और अगर अपने Electronics, mechanical और COPA ट्रेड से ITI किया है और साथ ही 5 साल का एक्सपीरियंस है तो आप भी इस पोस्ट के लिए अप्लाई कर सकते हैं। इसके अलावा civil और electrical ट्रेड से डिप्लोमा पास आउट्स जिनके पास लग भाग ४ साल का एक्सपीरियंस है वो IIT धनबाद में जूनियर इंजीनियर की पोस्ट के लिए अप्लाई कर सकते हैं। 

इस वैकेंसी की एप्लीकेशन प्रक्रिया की अगर बात करें तो यह 4 मई 2023 से लेकर 12  जून 2023 तक चलने वाली है।

इसके अलावा अगर इस वैकेंसी के सेलेक्शन प्रोसेस की बात करें तो इसमें एक written टेस्ट, इंटरव्यू  के साथ साथ स्किल टेस्ट भी लिया जाएगा। सैलरी की बात करें तो अगर आपका जूनियर इंजीनियर पोस्ट में सिलेक्शन हो जाता है तो आपकी सैलरी 35 हज़ार रूपए से ज़्यादा हर महीने भी हो सकती है। और अगर जूनियर तकनीशियन की तोर पर hire होते हैं तो आपकी basic सैलरी 21 हज़ार से ज़्यादा हो सकती है।  

इसके अलावा आप इसको हमारे श्रमिन जॉब app पर देखकर भी अप्लाई कर सकते हैं क्यूंकि हम इस पर आईटीआई/डिप्लोमा से रिलेटेड सभी जॉब्स की वैकेंसीज पोस्ट करते हैं।

Also Read:-

देश के 1,50,000 युवाओं को फ़ोन Manufacturing Sector में मिलेगी Job

Best Electric Vehicle Online Course 2023

Best Government ITI Admission Websites in India