ShramIN-Logo
Candidate LoginEmployer Login
ShramIN-Logo

ITI/DIPLOMA VACANCY IN ISRO

ITI/DIPLOMA VACANCY IN ISRO

Date – 22-04-2023

Transcript:

हैलो दोस्तों, अगर आप एक ITI / Diploma passout स्टूडेंट Vacancy हैं तो यह ब्लॉग आपके लिए बहुत important होने वाला है। तो जानकारी लेने के लिए बने रहिये इस ब्लॉग के अंत तक हमारे साथ।भारत सरकार के डिपार्टमेंट ऑफ़ स्पेस के ISRO में ITI / Diploma passout स्टूडेंट्स के लिए 62 पदों पर Vacancy आयी है। इसमें डिप्लोमा पास स्टूडेंट्स के लिए टेक्निकल अस्सिटेंट के पद पर  मैकेनिकल ,इलेक्ट्रिकल , सिविल से पास स्टूडेंट्स के लिए वैकेंसी आयी है और ITI / Diploma passout स्टूडेंट्स के लिए टेक्नीशियन, ड्राफ्ट्समैन, हैवी व्हीकल ड्राइवर, लाइट व्हीकल ड्राइवर, फायरमैन के पदों पर Vacancy है। 

अगर इस vacancy में सेलेक्शन प्रोसेस की बात करें तो इसमें एक written टेस्ट होने वाला है , और इसमें अप्लाई करने की अंतिम तारीख 24 अप्रैल 2023 है। इसके बाद इसमें मिलने वाली salary की अगर बात करें तो यह टेक्निकल असिस्टेंट के लिए 45 हज़ार मासिक और आईटीआई की पोस्ट्स के लिए 20 हज़ार तक होने वाली है। 

तो दोस्तों, अगर आप भी ITI/Diploma पासऑउट हैं तो ये ब्लॉग आपको ITI/Diploma पासऑउट नौकरी से जुड़ी विभिन्न जानकारी देगा । तो आप इससे जुड़ी jobs के लिए आसानी से अप्लाई कर सकते हैं। इसके लिए आप ShramIN Jobs App पर भी इससे जुडी वेकेंसीज के बारे में पता कर सकते हैं।

Also Read:-

IIT Delhi मे पॉलिटेक्निक डिप्लोमा पास स्टूडेंट्स के लिए जॉब वेकन्सी

Career Options after ITI COPA

Best Government ITI Admission Websites in India