ShramIN-Logo
Candidate LoginEmployer Login
ShramIN-Logo

IIT Delhi मे पॉलिटेक्निक डिप्लोमा पास स्टूडेंट्स के लिए जॉब वेकन्सी

IIT Delhi मे पॉलिटेक्निक डिप्लोमा पास स्टूडेंट्स के लिए जॉब वेकन्सी

Date – 11-04-2023

Transcript :-

आज के इस ब्लॉग में हम बात करने जा रहे हैं IIT Delhi में पॉलिटेक्निक डिप्लोमा से रिलेटेड जॉब वैकेंसी के बारे में, जो आपके लिए बहुत इम्पोर्टेन्ट होने वाली है। तो अगर अपने डिप्लोमा  पास कर लिया है और नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो यह ब्लॉग अंत तक ज़रूर देखिये।

IIT Delhi में डिप्लोमा पास स्टूडेंट्स के लिए टेक्नीकल असिस्टेंट और जूनियर टेक्निकल ऑफिसर के लिए 48 पदों पर वैकेंसी आयी है , इसमें इंजीनियरिंग, एप्लाइड साइंस, सिविल, मैकेनिकल, टेक्सटाइल्स, एलेक्ट्रिकल, इलेक्ट्रॉनिक्स आदि से डिप्लोमा पास के लिए वैकेंसी है।

इस भर्ती की एप्लीकेशन प्रक्रिया 25 मार्च 2023 से लेकर 24 अप्रैल तक चलने वाली है। और अगर इसके एप्लीकेशन प्रोसेस की बात करें तो आपको इसका ऑनलाइन फॉर्म भरकर इसके वेबसाइट पर भेजना है।

इस भर्ती की और डिटेल में जानकारी लेने के लिए आप इसको इसकी ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर पूरा नोटिफिकेशन पढ सकते हैं। इसके अलावा आप इसको हमारे ShramIN Jobs पर भी देख सकते हैं ।

तो दोस्तों, अगर आप भी पॉलिटेक्निक डिप्लोमा पासऑउट हैं तो ये ब्लॉग आपको पॉलिटेक्निक डिप्लोमा पासऑउट नौकरी से जुड़ी विभिन्न जानकारी देगा । तो आप इससे जुड़ी jobs के लिए आसानी से अप्लाई कर सकते हैं। इसके लिए आप ShramIN Jobs App पर भी इससे जुडी वेकेंसीज के बारे में पता कर सकते हैं।

If you like this blog “IIT Delhi मे पॉलिटेक्निक डिप्लोमा पास स्टूडेंट्स के लिए जॉब वेकन्सी” then please share it with your friends and colleagues.

Also Read:-

Career Options after ITI COPA

Courses to get job in Electric Vehicle Sector in India 2023

CAREER OPPORTUNITIES AFTER ITI