ShramIN-Logo
Candidate LoginEmployer Login
ShramIN-Logo

JNU Non Teaching vacancy

JNU Non-Teaching vacancy

Date – 07-03-2023

Transcript:

हैलो दोस्तों, आज हम आपके लिए लेकर आये हैं ITI और Diploma पास स्टूडेंट्स के लिए नई JNU Non Teaching जॉब वैकेंसी की जानकारी। तो अगर आप भी एक iti या diploma पास स्टूडेंट हैं और कहीं नौकरी करना चाहते हैं तो यह जानकारी आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण होने वाली है। इसलिए बने रहिये इस ब्लॉग के अंत तक हमारे साथ। दोस्तों, JNU यानि जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी की तरफ से JNU Non Teaching डिपार्टमेंट में 10th और iti/diploma पास स्टूडेंट्स के लिए 388 पदों पर permanent JNU Non Teaching जॉब वैकेंसी आयी है। इसमें पोस्ट जैसे Junior engineer (इलेक्ट्रिकल), work assistant (engineering service), engineering attendant khalasi (civil/ electrical), lift operator, junior technician और junior operator में ITI और Diploma पास आउट स्टूडेंट्स अप्लाई कर सकते हैं।

इस भर्ती की application प्रक्रिया 18 फ़रबरी 2023 से लेकर 10 मार्च 2023 तक चलने वाली है। अगर बात इसके सिलेक्शन प्रोसेस की करें तो इसमें written टेस्ट, स्किल टेस्ट, डॉक्यूमेंट वैरीफिकेशन और मेडिकल एग्जामिनेशन शामिल हैं।

तो अगर आप भी इसमें apply करना चाहते हैं तो आज ही JNU की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर इस भर्ती की डिटेल में जानकारी लेकर  कर सकते हैं। इसके अलावा आप इसको हमारे ShramIN Jobs पोर्टल पर भी देख सकते हैं।

तो अगर आप भी अपने ट्रेड से जुडी अच्छी job की तलाश में हैं तो आप इससे जुड़ी jobs के लिए आसानी से apply कर सकते हैं ShramIN jobs App पर और इससे जुडी वेकेंसीज के बारे में पता कर सकते हैं।

Also Read :-

Career growth options for ITI Turner

QNA for ITI and Diploma candidates

ITI Welder के लिए career growth के Option