ShramIN-Logo
Candidate LoginEmployer Login
ShramIN-Logo

UP Polytechnic 2023 Admission

UP Polytechnic 2023 Admission

Date – 18-03-2023

Transcript:

हैलो दोस्तों, अगर आप Polytechnic में admission लेना चाहते हैं तो हम आपके लिए लेकर आये हैं इसके एप्लीकेशन से जुडी हुई जानकारी जो आपके लिए बहुत ही इम्पोर्टेन्ट होने वाली है , तो बने रहिये इस ब्लॉग के अंत तक हमारे साथ। उत्तर प्रदेश के 1467 Polytechnic संस्थाओं में दाखिले के लिए ऑनलाइन पंजीकरण प्रक्रिया 6 मार्च 2023 से शुरू हो गयी है। इसकी एप्लीकेशन प्रक्रिया संयुक्त परीक्षा परिषद् की वेबसाइट  http://jee cup.admission.nic.in  पर शुरू हो गयी है। इस एप्लीकेशन प्रक्रिया की अंतिम तारीख 1 मई 2023 है। आपको बता दें कि इसमें आप Polytechnic के ग्रुप A , E-1 , E – 2 , B से लेकर L ग्रुप तक में apply कर सकते हैं।

अगर बात इस एप्लीकेशन में लगने वाली फीस की करें तो इसमें जनरल और obc वर्ग के स्टूडेंट्स को 300 रूपए और sc व st स्टूडेंट्स को 200 रूपए देने होंगे। इसकी एप्लीकेशन प्रक्रिया पूरी होने के बाद जून के पहले हफ्ते में ही इसका exam कराने की बात भी कही गयी है। तो अगर आप भी Polytechnic में एडमिशन लेना चाहते हैं तो आज ही इसके जॉइंट एंट्रेंस exam के लिए अप्लाई कर सकते हैं।

दोस्तों अगर आप और ITI या Polytechnic से जुडी कोई भी जानकारी लेना चाहते हैं तो आप आज ही हमारे ShramIN Jobs App को download कर लीजिये , क्यूंकि हम इस पर ITI, Polytechnic या Engineering से जुडी सारी जानकारी शेयर करते रहते हैं।

If you like this blog “UP Polytechnic 2023 Admission” then please share it with your friends and colleagues.

Also Read :-

JNU Non Teaching vacancy

Solar Energy सैक्टर में जॉब पाने के बेस्ट ट्रेनिंग कोर्स

Best Online Websites for ITI Students